निवेदन।


फ़ॉलोअर

बुधवार, 14 फ़रवरी 2024

4036..स्वीकार किया मैंने..

 ।।उषा स्वस्ति।।

मैं कुछ नहीं लिखता 

मेरे हृदय में

एक विरहिणी स्त्री रहती हैं

वो रो देती है,और मैं उसका 

दुख काग़ज़ पर उकेर देता हूँ..

 रविन्द्रनाथ टैगोर

बंसत पंचमी की हार्दिक शुभाशुभ 🙏 संग  कागज पर उकेर देने की प्रस्तुति पढे ..

"स्वीकार किया मैंने"


7 टिप्‍पणियां:

  1. वसंत पंचमी पर शुभकामनाएं
    सादर

    जवाब देंहटाएं
  2. प्रेम दिवस पर मनभावन रचनाओं का सुंदर संयोजन ! माँ वीणा वादिनी की कृपा सब पर बनी रहे ! आभार

    जवाब देंहटाएं
  3. बहुत सुंदर प्रस्तुति
    वसंत पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं

    जवाब देंहटाएं
  4. सुंदर भूमिका की पंक्तियों के साथ मनभावन रचनाओं का सुंदर संकलन है आज का अंक मेरी रचना शामिल करने के लिए अत्यंत आभार आपका दी।
    सस्नेह प्रणाम।

    जवाब देंहटाएं
  5. बसंत पंचमी पर्व और प्रेम दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं आप सभी को,आज की इस सुन्दर संकलन में मेरी रचना को स्थान देने और उसे शीर्षक में सजाने के लिए दिल से शुक्रिया पम्मी जी, मां सरस्वती हम सभी पर अपनी कृपा दृष्टि बनाए रखें 🙏

    जवाब देंहटाएं
  6. बहुत दिनों के बाद अपने प्रिय मंच पर आकर, अच्छा लगा प्रिय Pammi जी!ब्लॉग जगत के समस्त सहयोगियों और प्रिय पाठकों को बसंत पंचमी और प्रेम दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई! आज की सभी रचनायें बहुत बढ़िया लगी! सभी रचनाकारों को हार्दिक बधाई 🙏

    जवाब देंहटाएं

आभार। कृपया ब्लाग को फॉलो भी करें

आपकी टिप्पणियाँ एवं प्रतिक्रियाएँ हमारा उत्साह बढाती हैं और हमें बेहतर होने में मदद करती हैं !! आप से निवेदन है आप टिप्पणियों द्वारा दैनिक प्रस्तुति पर अपने विचार अवश्य व्यक्त करें।

टिप्पणीकारों से निवेदन

1. आज के प्रस्तुत अंक में पांचों रचनाएं आप को कैसी लगी? संबंधित ब्लॉगों पर टिप्पणी देकर भी रचनाकारों का मनोबल बढ़ाएं।
2. टिप्पणियां केवल प्रस्तुति पर या लिंक की गयी रचनाओं पर ही दें। सभ्य भाषा का प्रयोग करें . किसी की भावनाओं को आहत करने वाली भाषा का प्रयोग न करें।
३. प्रस्तुति पर अपनी वास्तविक राय प्रकट करें .
4. लिंक की गयी रचनाओं के विचार, रचनाकार के व्यक्तिगत विचार है, ये आवश्यक नहीं कि चर्चाकार, प्रबंधक या संचालक भी इस से सहमत हो।
प्रस्तुति पर आपकी अनुमोल समीक्षा व अमूल्य टिप्पणियों के लिए आपका हार्दिक आभार।




Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...